खेल

IPL 2021: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जीत पर लगेगा ब्रेक, या लगाएंगे जीत का ‘चौका’

स्पोर्ट्स डेस्क- आईपीएल सीजन-14 में गुरुवार को एक ही मुकाबला खेला जाएगा. मैच कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. मैच मुंबई में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा, जिस पर हर किसी की नजर रहेगी.

सीजन-14 में दोनों टीम का प्रदर्शन

आईपीएल सीजन-14 में दोनों ही टीम के प्रदर्शन पर नजर डालें तो मौजूदा सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम जहां लगातार तीन मुकाबले जीतकर शानदार फॉर्म में है. प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर काबिज है. वहीं दूसरी ओर युवा कप्तान संजू सैमसन की कप्तानी में खेल रही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अबतक 3 मैच खेले हैं. जिसमें से एक मैच में इस टीम ने जीत दर्ज की है. 2 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में अब राजस्थान रॉयल्स की टीम जीत हासिल करना चाहेगी.

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आईपीएल के मौजूदा सीजन में जहां ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जो राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों के लिए बड़ी चुनौती बन सकते हैं. वहीं राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो संजू सैमसन की बल्लेबाजी और क्रिस मॉरिस के ऑलराउंड प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. क्योंकि अगर राजस्थान रॉयल्स को आरसीबी की मजबूत टीम के खिलाफ मैच जीतना है, तो इन दो खिलाडियों को बेहतर प्रदर्शन करना ही होगा.